सुशांत सिंह केस: ड्रग्स मामले में Jaya Saha को समन, Rhea Chakraborty ने WhatsApp पर लिखी थीं ये बाते

0
55

Sushant Singh Rajput Death case में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब ड्रग्स यानी नशीली दवाओं के एंगल से भी जांच की जा रही है। Rhea Chakraborty के मोबाइल फोन से खुलासा होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने जया साहा को समन जारी किया है। दरअसल, सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty ने व्हाट्सऐप चैट में जया को लिखा था, एक कप राय में चार बूंद मिलाओ और उसे पिला दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। वहीं रिया के फोन से पता चला है कि वे ड्रग डीलर गौरव आर्या से भी बात करती थी। हालांकि Rhea Chakraborty के वकील ने इन आरोपों का खंडन किया है। वकील का दावा है कि Rhea Chakraborty ने कभी ड्रग्स नहीं ली और सीबीआई चाहे तो उनका ब्लड टेस्ट करवा सकती है।

Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरे दोस्त, कही ये बातें

Rhea Chakraborty के दोस्त सामने आए हैं और सुशांत सिंंह के साथ एक्ट्रेस के संबंधों पर अहम खुलासे किए हैं। दोस्तों की मानें तो Rhea Chakraborty ने सुशांत के साथ रहने के लिए कई फिल्में ठुकरा दी थीं। दोस्तों के मुताबिक, Rhea Chakraborty हर मुश्किल समय में सुशांत के साथ रही। दोनों सुशांत के पुराने फ्लैट से शिफ्ट हो गए थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह दोनों के लिए शुभ नहीं है।

सुशांत मामले में अब मुंबई पुलिस से होगी पूछताछ

Sushant Singh Rajput Death case में सीबीआई की जांच ने तेजी पकड़ ली है। अब सीबीआई मुंबई पुलिस के उन अधिकारियों से पूछताछ करेगी, जो इसकी जांच से जुड़े रहे हैं। CBI ने इसके लिए पुलिस उपायुक्त अभिषेक सिंह, Sushant Singh Rajput मामले के जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर और एक सब इंस्पेक्टर को समन भेजा है। हालांकि, CBI की टीम मुंबई पहुंचने के अगले दिन से ही बांद्रा जोन-9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और Sushant Singh Rajput मामले की जांच में शामिल रही पुलिस टीम के संपर्क में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here