Prime Video, Netflix, Disney+Hotstar और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन इन प्लांस के साथ मिल रहा मुफ्त में

0
34

Coronavirus महामारी की वजह से लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं, इसके चलते ओवर-द-टॉप सर्विसेज (OTT प्लेटफॉर्म्स) का चलन बढ़ गया है। कई फिल्में भी सिनेमाघरों की बजाए OTT प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज की जा चुकी है। इनके महत्व को देखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियां भी अपने प्लान्स में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सुविधा फ्री में प्रदान कर रही हैं।

जियो फाइबर ने अपने प्री-पेड प्लान अपडेट किए हैं। इसके 999 रुपए के गोल्ड प्लान या उससे ऊपर के प्लान के अंतर्गत Amazon Prime Video का एक साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है। इसके अलावा 150 एमबीपीएस की स्पीड भी मिलेगी। जियो के प्रीपेड यूजर्स के लिए भी ऑफर्स हैं। 401 रुपए, 2599 रुपए या डेटा एड-ऑन रिचार्ज करने वालों को Disney+Hotsatr VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। जियो फाइबर के 1499 रुपए के प्लान के तहत 12 ऐप्स के साथ ही नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। इसके डायमंड प्लान में 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। जियो फाइबर के 1499 रुपए वाले प्लान मे डिज्नी-हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। रिलायंस जियो फाइबर के 1499 रुपए वाले प्लान में भी ZEE5 का सालाना सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है। इसका सालाना सब्सक्रिप्शन 360 रुपए है।

एयरटेल 349 और 499 रुपए के पोस्ट पेड प्लान पर एमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रहा है। इसके तहत 75 जीबी तक का डाटा भी मिलेगा। एयरटेल पहले नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा था, लेकिन अब वह यह ऑफर नहीं दे रहा है। एयरटेल 56 दिन की वैलिडिटी वाले 401 रुपए और 599 रुपए के प्री-पेड प्लान पर एक साल के लिए Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में प्रदान कर रहा है। एयरटेल के 2698 रुपए वाले प्लान मे भी यह सुविधा उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here