प्रशासन लोगो से मानवीय व्यवहार करे, नहीं तो होगा सड़को पर आंदोलन – विधायक जीतू पटवारी

0
183

अहिल्या टाइम्स इंदौर: आज रेसीडेंसी कोठी में जिला प्रशासन के साथ विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की बैठक हुई। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, कलेक्टर मनीष सिंह, निगमायुक्त प्रतिभा पाल, समाजसेवी किशोर कोडवानी भी उपस्थित थे। जीतू पटवारी ने जिला प्रशासन की बैठक में कहा कि आपके पास क्या कार्य योजना है, लेफ्ट और राइट की दुकानें खोलने से किस तरह कोरोना नियंत्रण में आ रहा है। इसको लेकर आपके पास कोई ग्राफ, चार्ट, डाटा हो तो उसे बताएं।

जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि प्रशासन और नगर निगम इंदौर की जनता के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहा है | अगर लॉक डाउन की स्थिति बनती है तो गरीबो को राशन देने की क्या योजना है पिछले पांच सालों से राशन की कोई पर्ची नही बनी । क्या इन सालो में लोग गरीब नही हुए ।

उन्होंने इंदौर सांसद शंकर लालवानी के बारे में कहा कि वो घोड़े की सवारी करते है और प्रशासन कोई कार्यवाही नही करता है | उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह भाजपा नेताओ की जी हजूरी में लगा रहता है सारे नियम आम लोगो और कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं के लिए ही है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्ष में है कोरोना को नियंत्रित करने के लिए कांग्रेस सहयोग करेगी पर आम आदमी पर अत्याचार बर्दाश्त नही करेगी । अगर फिर किसी गरीब पर अन्याय हुआ तो हम सड़को पर आंदोलन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here