MP में Blue Whel का दंश : ट्रैक पर घुटनों के बल बैठा छात्र, ट्रेन ने कर दिए टुकड़े, देंखे वीडियो

0
238
दमोह। प्रदेश में ब्लू व्हेल गेम की वजह से आत्महत्या करने का पहला मामला दमोह में सामने आया है। यहां के नवजागृति स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र सात्विक पांडे ट्रैक पर घुटनों के बल बैठ गया। सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन ने उसके टुकड़े कर दिए। घटना शनिवार रात 11 बजे की है। पूरा घटनाक्रम रेलवे ट्रैक के पास स्थित एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।
 download
रात करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली थी। शव की पहचान होने पर पुलिस ने रात में ही परिजनों को खबर की और मौके पर बुलाया। सात्विक के दोस्तों ने बताया कि वह ब्लू व्हेल गेम खेलता था। हालांकि परिजन ने ऐसी कोई जानकारी होने से इनकार किया है। लेकिन जिस तरह से सात्विक ने आत्महत्या की है, उससे पुलिस को शक है कि ब्लू व्हेल गेम में दिए गए टास्क की वजह से वो ट्रैक पर घुटने के बल बैठा होगा।
बाइक लेकर चुपके से निकला था
शहर के बड़ापुल निवासी छात्र सात्विक उर्फ रामजी पांडेय के मामा प्रकाश दुबे ने बताया कि रात 9 बजे वह अपने कमरे में पढ़ने के लिए गया था। इसके बाद सभी सो गए। रात दो बजे पुलिस ने फोन कर रेलवे ट्रेक पर बुलाया। वहां देखा तो उनके भांजे का शव ट्रेक पर पड़ा था। उन्होंने बताया कि पता नहीं रात में कब वह बाइक लेकर चला गया। उन्होंने बताया कि वह पक्के तौर पर नहीं बता सकते कि वह ब्लू व्हेल गेम खेलता था या नहीं, लेकिन इनकार भी नहीं किया जा सकता।
इकलौता बेटा था, कोई कमी नहीं थी
सात्विक माता-पिता की इकलौती संतान था। उसके घर में सभी सुविधाएं थीं। परिजन भी इस कदम से हैरत में हैं। शाम तक वह सामान्य था। उसके पिता संजय पांडेय दमोह जनपद में क्लर्क हैं और मां स्र्चिता पांडेय शहर के नवीन पांडे स्कूल में शिक्षक।
दोस्त बोले खेलता था ब्लू व्हेल गेम
सात्विक पांडे के दोस्त आतिफ खान व रोहित ने बताया कि सात्विक ने कुछ दिनों पहले उन्हें बताया था कि वह ब्लू व्हेल गेेम खेल रहा है, लेकिन उनके सामने कभी गेम नहीं खेला। वह सामान्य था, कल तक उसने हंसी मजाक भी किया था। उसे देखकर नहीं लग रहा था कि वह तनाव में है।
download (1)
छात्रों ने बताया कि उन्हें इस गेम के बारे में जानकारी नहीं थी, इसलिए उन्होंने न तो उसे मना किया और न ही किसी को बताया। दो-तीन दिन पहले उसने मोबाइल से वाट्सएप्प व अन्य एप्लीकेशन डिलीट कर दी थीं। अब उसकी मौत के बाद लग रहा है कि शायद उसने ब्लू व्हेल गेम के कारण ही आत्महत्या की है।
छात्र की आत्महत्या मामले को जांच में लिया है। जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।
प्रदीप सोनी, टीआई कोतवाली दमोह
देखें वीडियो –
https://youtu.be/chb3qGe9j6M

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here