इंदौर आ रही जेट की फ्लाइट में फटा मोबाइल, यात्री सहमे

0
182

इंदौर. दिल्ली से इंदौर आ रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में बड़ा हादसा टल गया. फ्लाइट में एक महिला यात्री के पर्स में रखे मोबाइल फोन की बैटरी में अचानक ब्लास्ट हो गया. धमाके के बाद मोबाइल फोन में आग लग गई और फ्लाइट में धुआं भर गया. क्रू मेंबर ने किसी तरह पानी डालकर आग को बुझाया.
जानकारी के अनुसार, अर्पिता धाल नाम की महिला यात्री अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेशन के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट (9W 0791) से दिल्ली से इंदौर आ रही थी. टेक ऑफ के कुछ देर बाद फ्लाइट में स्नेक्स दिए जा रहे थे, तभी मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया.ये फ्लाइट दोपहर 12.30 बजे इंदौर पहुंचनी थी। फ्लाइट के दिल्ली से उड़ान भरने के बाद ब्रेकफास्ट सर्व किया जा रहा था। इसी दौरान अर्पिता के पास रखे बैग में अचानक उनका मोबाइल ब्लास्ट हो गया। उन्होंने मोबाइल को पर्स के अंदर बैग में रखा हुआ था।
धमाके की आवाज से डर गए थे पैसेंजर
मोबाइल में हुए हल्के धमाके की आवाज से आसपास बैठे पैसेंजर घबरा गए। उन्होंने बैग की ओर देखा तो उसमें आग लगी थी और काफी धुआं निकल रहा था। क्रू ने फौरन पानी डालकर आग बुझाई। जेट फ्लाइट में मोबाइल फटने की घटना पर अब तक एयरलाइन्स की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। मोबाइल किस कंपनी का था और किस वजह से इसमें ब्लास्ट हुआ, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here