हमारा लक्ष्य केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाना, सांसद सुमित्रा महाजन ने राऊ विधानसभा की ली बैठक

0
101

इन्दौर. भारतीय जनता पार्टी राऊ विधानसभा के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक होटल सोलारिस मे सांसद सुमित्राजी महाजन व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने ली। बैठक मे ताई ने विगत दिनों सम्पन्न हुए कार्यक्रमों की समीक्षा करते हुए कहा कि आज अपनों से अपनी बात कर रही हूँ। आप सभी सोच रहे है हमे विधानसभा जीतना था लेकिन फिर भी हमने पिछली जीत का अंतर बहुत कम किया।अंतर को हमने पाटा है। सभी कार्यकर्ताओ ने खूब मेहनत की।
आपने उपस्थित कार्यकर्ताओं से विधानसभा के सभी वार्डों की एक एक कर जानकारी प्राप्त की और विधानसभा मे वोटों की स्थिति को जाना। आपने उपस्थित कार्यकर्ताओं से सक्रिय होकर लोकसभा चुनाव मे काम करने का आव्हान किया और कहा कि प्रत्याशी कोई भी हो हमे तो भारतीय जनता पार्टी को प्रत्याशी मानकर कार्य करना है। हमारा प्रत्याशी तो कमल का फूल है । हमारे उम्मीदवार वहीं मोदीजी हैं जो 2014 में थे। देश हित में, जनता के हित में ,गरीबों के हित में, हमें मोदीजी के नेतृत्व वाली केंद्र में फिर से सरकार बनाना आवश्यक है। जनता से हमारा संपर्क व संवाद सतत होना चाहिए। संगठन हमारे लिए सर्वोपरि है। हम सब कमल के फूल के लिए काम करेंगे यह भाव हमारे मन में रहना चाहिए और इसी भाव से आज से हम सब काम पर लग जाएं। विगत चुनाव में जो जो भी कमियां रही है उसे अब हम पूरा कर ले। हमारा लक्ष्य केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाना है।
प्रारंभ में नगर अध्यक्ष श्री गोपीकृष्ण नेमा ने बैठक की प्रस्तावना व उपयोगिता बताई। आपने कहा कि हम सब युद्ध लड़ने के लिए तैयार हो जाएं, आगे लोकसभा चुनाव आने वाला है । अभी शांतिकाल चल रहा है । युद्ध शुरू होने वाला है। हम सब घर घर जाकर अपनी सरकार की सारी योजनाओं को बताएं एवं अपनी रणनीति बनाए। हम अपनी रणनीति बनाकर कार्य करें। अति आत्मविश्वास में ना रहे, हमारे मन में डर होना चाहिए। हम सबको किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए। कभी भी सामने वाले को कमजोर समझ कर चुनाव नहीं लड़ना चाहिए । इस बार हम लोकसभा में लगातार नौवी जीत कराएंगे जो कि संभवतः देश की पहली लोकसभा सीट होगी।
बैठक में प्रमुख रूप से श्रीमती सुमित्राजी महाजन, श्री गोपीकृष्ण नेमा, मधु वर्मा हरप्रीतसिंह बक्षी, कमल वर्मा, रवि रावलिया, ओम यादव, नारायण पटेल, मनदीपसिंह बाजवा, मनस्वी पाटीदार, श्रवण सिंह चावड़ा, महेंद्र ठाकुर, दिनेश मल्हार, जयश्री जातेगांवकर, भारती पाटीदार, घनश्याम नारोलिया सहित व वार्ड में विधानसभा के सभी अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here