राहुल बाबा तो क्या उनके पूर्वज भी संघ की शाखा नही करवा पाए बंद – राऊ में बोले अनुराग ठाकुर

0
118

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक राऊ के उद्घाटन में कांग्रेस पर तीखे हमले किये श्री ठाकुर ने
इंदौर। 12 नवंबर,सोमवार दोपहर राजीव गांधी चौराहे स्थित संगम गार्डन में विधानसभा राऊ के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुँचे हिमाचल प्रदेश के सांसद एवं पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2014 के बाद भारत कांग्रेस मुक्त भारत की और बढ़ा है। एक के बाद एक कई चुनावो में कांग्रेस को शिकस्त मिली है। उत्तर प्रदेश, गोवा,  मिजोरम,  गुजरात मे हमारी सरकारें बनी है। कर्नाटक में हम सबसे बड़े दल के रूप में उभरे है। देश की जनता ने एक एक करके कई राज्यो में कांग्रेस के लिए ताले लगा दिए है, अब मध्यप्रदेश की जनता भी अपने द्वार पर कांग्रेस के लिए ताला ठोक चुकी हैं।
श्री ठाकुर ने कांग्रेस के वचन पत्र पर। कटाक्ष करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने वचन पत्र में संघ की शाखा पर प्रतिबंध लगाने की बात कर रही है, अरे राहुल बाबा आपके पूर्वज और बड़े बड़े पदों पर बैठे लोग भी संघ पर प्रतिबंध नहीं लगा सके, तो राजा-महाराजा कैसे रोक लगाएंगे। राजा-महाराजाओं अब मध्यप्रदेश की जनता आपके लिए ताला खरीद चुकी है, जो 28 नवंबर को अपने मतों से आपके लिए खुद ताला लगाएगी।
भाजपा प्रत्याशी श्री मधु वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार और यशस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश का चहुमुखी विकास हुआ है। लेकिन राऊ क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो गया है। हमें जनता के घर घर जाकर इस बात को समझाना होगा। विकास और भाजपा एक दूसरे के पर्याय है, भाजपा सिर्फ विकास का एक सूत्रीय एजेंडा लेकर काम करती है। सभी कार्यकर्ता बूथों पर जाकर विकास कार्यो व जनकल्याणकारी योजनाओ का प्रचार प्रसार करें, हमारी विजय निश्चित है।
इस अवसर पर कृष्णमुरारी मोघे, पूर्व विधायक जीतू जिराती, रवि रावलिया, बबलू वर्मा, दिनेश मल्हार, मोहित वर्मा, बलराम वर्मा, नारायण पटेल, घनश्याम नारोलिया, कमल वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here