ट्री लाइटिंग के साथ इंदौर मैरियट होटल ने की क्रिसमस सेलिब्रेशन की शुरुआत

0
144

इंदौर मैरियट होटल ने अपने मेहमानों और सहयोगियों द्वारा डोनेट की गई किताबों का उपयोग करके क्रिसमस ट्री बनाया।

इंदौर, 2 दिसंबर 2018: उत्सव के इस मौसम में क्रिसमस को लेकर शहर में काफी रौनक है और इस त्योहार को खास बनाने की तैयारी शहर में जोर-शोर से चल रही है। इस उत्सव के महीने में क्रिसमस सेलिब्रेशन की शुरुआत करते हुए 2 दिसंबर 2018 की शाम को इंदौर मैरियट होटल में आकर्षक क्रिसमस लाइटिंग की गई। इस खास मौके पर इंदौर मैरियट होटल के सबसे महत्वपूर्ण मेहमान यानी बच्चों ने फीता काटकर इस लाइटिंग का शुभारंभ किया। इस दौरान होटल के जनरल मैनेजर भी बच्चो के साथ मौजूद थे।

क्रिसमस की इस खास सजावट के साथ इंदौर मैरियट होटल की लॉबी को बहुत ही सुंदर सजाया गया जिसमें क्रिसमस के प्रतीक यानी क्रिसमस ट्री और उसके आसपास रखे गिफ्ट मैरियट की विशेषताओं को और बढ़ा रहे थे। लाइटिंग के अलावा इंदौर मैरियट होटल में पारंपरिक सजावट का हिस्सा रहे ‘जिंजर ब्रेड हाउस’ को भी बनाया गया। क्लासिक क्रिसमस सजावट के लिए जिंजर ब्रेड हाउस को शक्कर और जिंजर ब्रेड के आटे से बनाया जाता है। इसकी खूबसूरती को और बढाती है इस पर लगने वाली आइसिंग। इससे ऐसा प्रतीत होता है मानो घर किसी बर्फ की परत से ढका हुआ हो। होटल का वातावरण सांता विलेज की तरह लग रहा था। सांता क्लॉज के बिना क्रिसमस मनाना नामुमकिन ही है। क्रिसमस लाइटिंग के दिन होने वाले ख़ास आयोजन में सांता क्लॉज ने बच्चों को तोहफे देकर खुशियां बांटी।

इंदौर मैरियट होटल अपने मेहमानों की उत्तम अतिथि सेवा करने के साथ-साथ अपने समाज की सेवा करने के सिद्धांतो के लिए जाना जाता है। इन्ही सिद्धांतो को ध्यान में रखते हुए इस साल क्रिसमस के मौके पर इंदौर मेरियट होटल ने अपने मेहमानों और सहयोगियों द्वारा डोनेट की गई किताबों का उपयोग करके क्रिसमस ट्री बनाया। महीने के अंत में, इन किताबों को क्रिएट स्टोरीज सोशल वेलफेयर सोसायटी नामक एनजीओ में दिया जाएगा।

इस अवसर पर इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर श्री देवेश रावत ने कहा- “पिछले साल की तरह इस बार भी इंदौर मैरियट होटल में सांता क्लॉज के आगमन और सजावट के साथ क्रिसमस का स्वागत किया है। इस बार का आयोजन बेहद खास है। इंदौर मैरियट होटल ने इस वर्ष एनजीओ के बच्चो को आमंत्रित किया है। हमे उम्मीद है कि इंदौर मैरियट होटल की यह कोशिश इन बच्चों के को यादगार बना देगी।’”

यहां मल्ड वाइन, एप्पल सिडार के साथ प्लम केक स्टोलेन समेत क्रिसमस पर बनाए जाने वाले कई व्यंजन थे। इसके अलावा कुकीज, चॉकलेट और खरीदने के लिए कई ऐसी चीजें मौजूद थी जिसने मेहमानों के लिए क्रिसमस को यादगार बना दिया। इस साल क्रिसमस को और विशेष बनाने के लिए किड्स ज़ोन बनाया गया जिसमें कैरोल सिंगिंग हो रही थी। साथ ही ग्रांड बॉल रूम में बच्चों के लिए एक जिंजरब्रेड हाउस बनाने की एक्टिविटी भी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here