कटनी में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर में 10 लोगों की मौत, कई घायल

0
191

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। कटनी के मझगवां गाव के पास शनिवार सुबह एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दु:ख जताते हुए मृतक को 1-1 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। हादसे के वक्त ऑटो में करीब 15 लोग सवार थे जो मछली मारने के लिए बनहरा तालाब गए थे और वहीं से वापस लौट रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मृतक परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘कटनी के मझगवां में ट्रक और ऑटो की टक्कर में हताहत हुए दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को संबल प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।’

मृतकों में पुरुषों के अलावा महिलाएं और बच्चे भी बताए जा रहे हैं जो बिलगवां गांव के निवासी हैं। मौके पर मौजूद लोगों की माने तो ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी जिस कारण टक्कर होने के बाद आॅटो कई फीट दूर गिरकर पलट गया। घायलों से मुलाकात करने के लिए जिला कलेक्टर, एसपी और विधायक भी अस्पताल पहुंच गए हैं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here